News, Technology, Entertainment, Recipe, Travel Articles

Latest

Tuesday, May 5, 2020

Sona Mohapatra slammed Ram Gopal Verma for his tweet over woman buying alcohol

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बहस का एक और विषय उछाला है। सोमवार को ट्विटर पर शिव निदेशक ने कहा कि शराब खरीदने वाली महिलाओं को घरेलू हिंसा की शिकायत नहीं करनी चाहिए।

Sona Mohapatro slammed Ram Gopal Verma
Sona Mohapatra


खैर, कई सेलेब्स और राजनीतिक हस्तियों ने शराब की दुकानों को फिर से खोलने के सरकार के फैसले की आलोचना की है, जिससे देश में घरेलू हिंसा के मामलों में अप्रत्यक्ष रूप से वृद्धि हो सकती है। सेलेब्स को लगता है कि शराब का सेवन उन महिलाओं और बच्चों के लिए और भी हानिकारक साबित हो सकता है, जो अपने घर में असुरक्षित परिवार के शराबी सदस्य के साथ असुरक्षित हैं।

Ram Gopal Verma
Ram Gopal Verma


लेकिन दूसरी तरफ, राम गोपाल वर्मा सहमत नहीं दिख रहे थे। उन्होंने शराब के लिए शराब की दुकानों के बाहर कतार में खड़ी महिलाओं की एक तस्वीर साझा की। ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "शराब की दुकानों पर लाइन में कौन लग रहा है .. नशे में पुरुषों के खिलाफ महिलाओं की रक्षा के लिए बहुत कुछ।"

गायक सोना महापात्रा, जो अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, ने RGV के ट्वीट पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। उसने लिखा, "डियर मिस्टर आरजीवी, यू के लिए ऐसे लोगों की कतार में लगने का समय है, जिन्हें एक वास्तविक शिक्षा की सख्त जरूरत है। 1 इससे आप समझ सकते हैं कि आपका यह ट्वीट सेक्सिज्म और गलत नैतिकता का पुन: दावा क्यों करता है। महिलाओं को खरीदने और उपभोग करने का अधिकार है।" पुरुषों की तरह शराब। किसी को भी नशे में और हिंसक होने का अधिकार नहीं है। ”

कई नेटिज़न्स ने भी राम गोपाल वर्मा को उनकी टिप्पणी के लिए नारा दिया। एक यूजर ने लिखा, "यहाँ मिसोगिनिस्ट जाता है; इसलिए अगर कोई महिला ड्रिंक करती है जो उसे प्रताड़ना का पात्र बनाती है।" "श्री वर्मा आपको सुझाव दे रहे हैं कि जो महिलाएं पीती हैं उन्हें शिकायत नहीं करनी चाहिए जब वे पुरुषों से किसी भी दुर्व्यवहार का सामना करती हैं? घृणित तर्क जो केवल एक असुरक्षित आदमी से आ सकता है," दूसरे ने लिखा।