News, Technology, Entertainment, Recipe, Travel Articles

Latest

Tuesday, May 5, 2020

Madhuri Dixit इंटरनेट पर छायी हुयी हैं ED Sheerans गाने को गा कर

माधुरी दीक्षित न केवल एक अच्छी अभिनेत्री और नर्तक हैं, बल्कि एक प्रतिभाशाली गायिका भी हैं। अपने अभिनय और नृत्य कला से प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, बॉलीवुड दिवा अब अपने असाधारण संगीत कौशल के साथ इंटरनेट तोड़ रही है।

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit


माधुरी ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि उन्होंने रविवार को फेसबुक पर लाइव फॉर आई कॉन्सर्ट में एड शीरन के लोकप्रिय ट्रैक परफेक्ट के कवर का प्रदर्शन किया। अभिनेत्री को पियानो पर उनके बेटे आरिन द्वारा समर्थित किया गया था।

अपने अभिनय के तुरंत बाद, ट्विटर ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन की क्लिप के साथ बाढ़ शुरू कर दी, जिसमें कई ने माधुरी को एक एल्बम रिकॉर्ड करने के लिए कहा।

एक यूजर ने लिखा, "लानत है इन सभी एक्ट्रेस को गाते हुए और फिर आप देखिए माधुरी ACTUALLY की शानदार आवाज हो रही है @ MadhuriDixit। डर में चिल्लाते हुए चेहरा उनकी आवाज़ से प्यार करता है इसलिए और भी गाने लाइक करें।" (Sic)

एक अन्य ने टिप्पणी की, "माधुरी सचमुच एक पूर्ण पैकेज है! गायन, नृत्य, अभिनय! वह क्या नहीं कर सकती है? #IForIndia @MadhuriDixit।" (Sic)

इस बीच, काम के मोर्चे पर, माधुरी को आखिरी बार कलंक में देखा गया था। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, और कियारा आडवाणी जैसे कलाकारों की टुकड़ी थी। वह अगली बार एक अनाम नेटफ्लिक्स श्रृंखला में दिखाई देंगी, जो करण जौहर द्वारा निर्मित है।