News, Technology, Entertainment, Recipe, Travel Articles

Latest

Tuesday, May 5, 2020

Kim Kardashian के प्रसंसक ने उड़ाया उनके फोटोशॉप गलती का मजाक

अपनी तस्वीरों को ओवर-एडिट करने के लिए इंटरनेट पर काइली जेनर को बुलाए जाने के कुछ ही दिन बाद, किम कार्दशियन ने अपने नवीनतम पोस्ट को कथित तौर पर फोटोशॉपिंग के लिए प्रशंसकों से आग के हवाले कर दिया है।

Kim kardashian extra finger in photoshop pic
Kim Kardashian


यह शायद हमारे लिए आश्चर्य की बात नहीं है कि कार्दशियन कबीले के साथ कीपिंग कुछ सोशल मीडिया संपादन के लिए आंशिक है। हम सब करते हैं; यहां एक फिल्टर, एक ब्राइटन।

लेकिन प्रशंसक किम पर अपने नवीनतम पोस्ट में एक बड़ी हेरफेर का आरोप लगा रहे हैं, यह सवाल करते हुए कि क्या उन्होंने दो तस्वीरों को एक साथ संपादित किया है, और गलती से अपनी खुद की एक जोड़ी को अपने बालों में छोड़ दिया है।

सवाल में फोटो में, किम अपने सिर के ऊपर अपने हाथों से दीवार का सामना करती हुई दिख रही है, दीवार पर सपाट। उसके बालों के दाईं ओर, उसकी कोहनी के साथ, प्रशंसकों ने बताया है कि ऐसा लगता है कि उसके सिर के पीछे दो उंगलियां छोड़ी गई हैं।

यह सुझाव देगा कि किम का शुरू में एक हाथ उसके सिर के पीछे था, दोनों हाथों को फोटोशॉप करने से पहले वे दीवार पर थे। "YALL KIM KARDASHIAN'S LATEST PHOTOSHOOT IS ED SK SKJSKSK THE N Colors at HER HAIRKSKSKKSKSKS," एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "आपने अपने बालों में एक अतिरिक्त हाथ छोड़ दिया है।"

एक तीसरे ने कहा, "किम आप हमेशा खराब फोटोशॉप स्किल वाले लोगों को हायर करते हैं, यह पहला नहीं है" और चौथा जोड़ा, "हाहाहाह उसकी उंगलियां उसके बालों से बाहर लटक रही हैं जो कि कुछ खराब फोटोशॉप किम लोल हैं।"

अब तक, किम ने आरोपों का जवाब नहीं दिया है या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर को हटा दिया है। शायद यह है, एर, बस प्रकाश की एक चाल?