News, Technology, Entertainment, Recipe, Travel Articles

Latest

Tuesday, May 12, 2020

Tamil Nadu Girl Burnt Alive is now Dead, CM assured strict action

एक भीषण आग घटना में, तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एक 14 वर्षीय स्कूली छात्रा को आग लगा दी गई, दो लोगों ने कथित रूप से सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक से जुड़े होने का आरोप लगाया। सोमवार को 95 फीसदी जलने से लड़की की मौत हो गई।

Tamil Nadu Girl Burnt Alive is now Dead


इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी जिसमे से एक पूर्व नगर पालिका का कौंसिलर भी है, तमिल नाडु के OPPOSITION के चीफ स्टालिन ने कठोर से कठोर सजा की मांग की है।  पीड़िता के हाथ बाँध दिए गए थे और मुँह में कपडा ठूस दिया गया था और फिर आग लगा दी गयी थी। पीड़िता का जिस्म ९५% चल चूका था और सोम्बर को हॉस्पिटल में मौत हो गयी।

थिरुवेनैनल्लुर के पास सिरुमदुरई कॉलोनी में रविवार को यह अपराध तब हुआ जब लड़की अपने घर पर अकेली थी। आरोपियों ने कहा कि उसके पिता जयपाल के साथ उसकी पिछली दुश्मनी थी।

स्टालिन ने कहा कि लड़की को 95 प्रतिशत जलने की चोटों के साथ, एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उसकी मौत हो गयी। मरने से पहले लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने उन् अपराधियों के नाम लिया था।

स्टालिन के अनुसार, यह AIADMK सदस्यों द्वारा एक छात्र को जिंदा जलाने का दूसरा ऐसा अपराध है। धर्मपुरी में एक बस में आग लगा दी गई थी, जिसमें 2000 में तमिलनाडु कृषि विश्वविद्यालय की तीन छात्राओं को जिंदा जला दिया गया था।

स्टालिन ने पुलिस से निष्पक्ष रूप से कार्य करने और दोषियों को सख्त सजा सुनिश्चित करने का आग्रह किया।