News, Technology, Entertainment, Recipe, Travel Articles

Latest

Saturday, May 23, 2020

Top Controversies That Changed Karan Johar's Face

करण जौहर हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक है। एक निर्माता, निर्माता, अभिनेता, मेजबान, आरजे से लेकर मैचमेकर तक भी फिल्म निर्माता ने कई वर्षों में कई टोपियां दान की हैं। करण, जिन्हें उद्योग में उनके योगदान के लिए सराहा जाता है और फिल्म उद्योग में अद्भुत प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए जाना जाता है, कई विवादों का भी हिस्सा रहा है।

Karan Johar

Drug Party Controversy

Still its a rumour - Do Karan johar take drugs? एक अच्छा मेजबान होने और उदार, फैंसी पार्टियों को फेंकने के लिए जाना जाता है, 2019 में, करण जोनर एक साथ-साथ एक स्पष्ट वीडियो साझा करने के बाद विवाद में फंस गया था। खुद करण द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल सहित ए-लिस्टर्स शामिल थे। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "सैटरडे नाइट वाइब्स।"

Some how, the post went viral. पोस्ट के वायरल होते ही पार्टी में ड्रग्स के सेवन की खबरें आने लगीं। शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में दावा किया था कि अभिनेता ड्रग्स के प्रभाव में थे और ड्रग टेस्ट करवाकर उन्हें गलत साबित करने के लिए कहा। बाद में, एक साक्षात्कार के दौरान, करण ने यह कहकर स्पष्ट करने के लिए कहा, "उद्योग के सदस्यों को प्राप्त करना था जो काम के कठिन सप्ताह के बाद एक आसान रात निकाल रहे थे, एक अच्छा समय था। मैंने उस वीडियो को पूरी ईमानदारी के साथ लिया। .. क्या मैं उस वीडियो को बाहर रखूंगा अगर कुछ भी हो रहा है, मैं बेवकूफ नहीं हूं। "

Koffee with karan Show Controversy Hardik Pandya and KL Rahul

करण जौहर का चैट शो, कोफी विद करण विवादों का भी संवाहक रहा है। यह 2019 में पिछले सीज़न के छठे एपिसोड के दौरान हुआ, जिसमें क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल थे। इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद, हार्दिक और राहुल को उनकी गलत टिप्पणियों के लिए भारी आलोचना मिली। यहां तक कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला के बीच में सजा के रूप में घर भेजा गया था, जिसे उनके साथियों द्वारा "उचित" माना गया था। इस प्रकरण को नीचे ले लिया गया क्योंकि करन ने इन नतीजों के बारे में जिम्मेदार महसूस किया। जबकि कई ने अपनी असंवेदनशीलता के लिए हार्दिक और राहुल को बुलाया, दूसरों ने भी माना कि करण समान रूप से दोषी थे।

Deepika Padukone and Sonam Kapoor controversy (Koffee with karan)

यह करण जौहर के लिए एक विवाद से कम नहीं था और पूरे देश में प्रशंसकों के लिए एक सप्ताह के अधिक मनोरंजन के लायक था। दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के साथ कोफ़ी विद करण 3 का एपिसोड कई लोगों के लिए एक झटका बन गया। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने तब से लेकर अब तक कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया है, लेकिन जब एपिसोड को प्रसारित किया गया तो दोनों ने हाल ही में अलग-अलग तरीके से पार्ट किया था। यह देखते हुए कि कैसे यह अफवाह थी कि सोनम कपूर ने भी रणबीर को डेट किया है, फैंस यह देखने के लिए उत्साहित थे कि एपिसोड कैसा होगा। जब करण जौहर ने दीपिका और सोनम से पूछा कि कौन सा प्रोडक्ट उनका एक्स एंड एंड होना चाहिए, तो दीपिका ने कहा, "एक कंडोम ब्रांड।" शो के कई अन्य खुलासे ने इस प्रकरण को प्रशंसक बना दिया है।


Ae Dil Hai Mushkil Controversy


मल्टी-स्टारर ऐ दिल है मुश्किल को करण के जुनून प्रोजेक्ट के रूप में बताया गया था। हालांकि, फिल्म ने विभिन्न कारणों से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिसमें करण जौहर का विवाद शामिल था। यह फिल्म उड़ी हमले के ठीक बाद रिलीज़ हुई, जिसमें 19 भारतीय सैनिक मारे गए थे। उस समय, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। ऐ दिल है मुश्किल ने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को अभिनीत किया, जिन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और करण को भागों को फिर से शुरू करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और इसके बदले जुर्माना देने का फैसला किया। अजय देवगन, जिनकी फिल्म शिवाय भी एक ही सप्ताहांत में रिलीज़ हो रही थी, करण की आर खान के साथ करण की बातचीत की रिकॉर्डिंग को लीक करते हुए करण एक और विवाद में फंस गए थे। रिकॉर्डिंग से पता चला कि करण ने केआरके से कुछ भुगतान के बदले में अपनी फिल्म की सकारात्मक समीक्षा करने के लिए कहा था। इससे करण की काजोल के साथ दोस्ती भी हो गई क्योंकि उसने अपने पति के ट्वीट का जवाब दिया, "शॉक्ड"। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में दोनों ने मिलकर बनाया है।